मंगलवार, 21 अगस्त 2018

सभी के ऊपर गौहत्या का पाप लग रहा है।

सभी के ऊपर गौहत्या का पाप लग रहा है। गौहत्या रोकने का सरल उपाय, आइये कंधा से कंधा मिलकर समाज को परिवर्तित करें।





=-=-=-=-=--=-=-=-=-=-=-=-=-=-=-=-=- =-=-=- 
सरकार द्वारा दी जा रही ‪सबसिडी ‬का पैसा कहा से आता है????? ‪कभी ‬सोचा है आपने?? आपके हमारे मेहनत की कमाई का ‪टैक्स ‬देने से जो धन सरकार के पास एकत्र होता है उसी से सरकार सबको सबसिडी देती है। जो मैं कहना चाहता हूँ उससे पहले 2 बाते जान लेते है जो सनातन धर्म कहता है:- 
1): आपसे गलती से भी अगर धर्मविरोधी कार्य अगर हुआ हो तो उसके पाप का दंड आपको भुगतना ही होगा। प्राचीन काल की कई घटनाओ से ये साक्ष्य मिलता है। 
2): इसी तरह अगर आपके धन से जाने अनजाने मे ही अगर धर्मविरोधी कार्य हो गए तो हम आप भी उतने ही पाप के भागीदार है जीतने की पाप करने वाला। 

तो, भाइयो बात मेरी ये थी की जो लोग ईमानदारी से अपना कर चुकाते है अगर उनके कर का पैसा सरकार ‪कतलखाने ‬में सबसिडी के तौर पर दे रही हो और उन कतलखानों में अगर‪ गौहत्या ‬होती हो, तो भाइयो व बहेनों बुरा मत मानिएगा, आप और हम भी गौ हत्यारे हुये, क्यूंकी हमरे पैसा का कुछ अंश गौहत्या के काम में आया है। इसलिए अगर आप हमेशा पूरे जीवन अपने गुरु शरण मे गए हो, कोई बुरा कार्य न किया हो और अंतमें ईश्वर के पास जने पर कई गौहत्या का पाप अपके सिर पर हो, तो अचरज न कीजिएगा, याद रखिएगा की आपका और हमारा दिया गया कर‪ ‬से ही सरकार कई धर्मविरोधी कार्य करती है। 
उनमेँ प्रमुख कार्य है :- 
1) ‪कतलखानों ‬को दी जा रही सबसिडी। 
2) धर्मांतरण करा रही ईशाई मिश्नरियोँ‪ ‬के ‪VISA‬में छूट। 
3) कुछ धर्मो के तथाकथित स्कूलो को दी जा रही सबसिडी जहाँ बन रहे हैँ ‪राष्ट्रद्रोही (मदरशे‬) जो हमारे पैसो से दी गयी सबसिडी से ‪हथियार ‬खरीद कर हमरे ही भाई बहनों को आए दिन दंगे कराकर, तो कहीं बिस्फोट कर के जिले के जिले तबाह‪ ‬करके मासूमो की हत्या कर रहे है। तो अब प्रश्न ये उठता है की हम क्या करें??? तो इस बात का सटीक बेजोड़ एक समाधान हैं, 
नीचे दिये गए सारे बिन्दुओ को गौर से पढे:- 
1): सबसे पहली बात अपने धर्म मेँ विश्वास और एकता हर कीमत पर बनाए रहे और जो भी कोई हमारी श्रद्धा तोड़े उसकी बात कभी न सुने, चाहे वो किसी धर्म का ही क्यू न हो। या मुहतोड जबाब देँ। (क्यूंकी गीता में श्री कृष्ण ने मूर्खो का संग करने से साफ माना किया है, कुछ तथकथित भगवा वस्त्रधारी खंगरेसी ‪एजेंट ‬हमारे धर्म में भी है, उनसे सावधान रहे।)
 2) सरकार को कर (‪incomeTAX‬) जब तक कोई न दे, जब तक सरकार गलत कामो मे दी जा रही सबसिडी और अन्य प्रकार की सरकारी छूट बिलकुल बंद न कर दें। (विश्वास कीजिये अगर 20 करोड़ भारतीय भी ऐसा करके अगर एकसाल कर (TAX) न दे तो सरकार आपकी बातें जरूर मान जाएगी, क्यूंकी सरकार हुमसे और हमरे लिए है। हम चुप है इशलिए वो मनमानी कर रहे हैँ। 
3): अपने धर्म से जुड़े, सनातन धर्म की महानता को पहचाने, अपनी संस्कृति को पाश्चात्य संस्कृत से अच्छा मानने की भूल न करे॥ (तिलक लगाने में शर्मा न करे, ससम्मान धार्मिक कार्यो को अपनाइए, और ईश्वरीय तत्व से जुड़िये।) 
4): चरित्रवान बने। (मांस, मदिरा और सबसे बड़ी बात रसते पर चल रही बहनों को घूरना और गलत नजरों से देखना, गलत बाते करना दूसरों की बहनों के बारे में कुछ उटपटाँग करना बंद करे।) 
5.) भारत मेँ जितने भी संगठन सनातन धर्म की रक्षा मेँ बनेँ हैँ उनसे जुडेँ और देश-समाज मेँ चल रही किसी भी घटना से अनजान न रहेँ। सजग रहेँ। जो भी करेँ जनकल्याण के लिए करेँ। ऐसा करेँ जिसमेँ सबका मंगल सबका भला हो। 


कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें