शनिवार, 22 फ़रवरी 2014

!! रोग निदान !!

                                          
1 - अगर आपका छोटा बच्चा बहुत बीमार रहता हो तो गौमाता जब अपने बछड़े को दूध पिला रही हो तो उस बछड़े के मुख के पास झाँग निकलता हैं। उस झाँग को लेकर अपने बच्चे को चटवाओ , उस झाँग मैं बहुत औषधि युक्त ताकत होती हैं , आपका बच्चा ठीक हो जायेगा।
2 - अगर कोई व्यक्ति ये चाहे की उसको जिंदगी मैं कभी बुखार न आये तो भारतीय गौमाता का घी मैं नीम के पत्ते डाल कर गरम कर ले और आधी कटोरी घी ४ - ५ दिन पी ले तो उसको जिंदगी मैं कभी बुखार नहीं आएगा। आपको डेंगू का बुखार है  तो भी ये उपाय करे आपका डेंगू - मलेरिया सब भाग जायेगा।
3 - एक माता को कैन्सर हो गया था डॉक्टर ने कहा की अभी वो ज्यादा दिनों तक जिन्दा नहीं रहेगी। उनको घर मैं ले जाओ और कुछ पुण्य का काम कराओ। वो माता के पतिदेव एक गौमाता को घर मैं ले आये , क्योकि मरने के बाद एक ब्याही हुई गाय का दान करना पड़ता हैं। उस पतिदेव ने गाय का दूध , घी , दही , गौ मूत्र और गोबर का रस मिला करके पंचगव्य अपनी पत्नी को पिलाना चालू किया क्योकि उसने गौ कथा मैं ऐसा ही सुना था की पंचगव्य का पान करने वाले व्यक्ति के सारे रोग मिट जाते हैं। १० दिन मैं वो माता को ३५ % आराम मिल गया। १ महीने मैं वो माता संपूर्ण स्वस्थ हो गयी।
4  - अगर किसी व्यक्ति को बहुत क्रोध आये तो गौमाता के पास जाये और गौमाता के शिंगो पर रोज तेल लगाया करे। थोड़े दिनों के बाद आपको कभी क्रोध नहीं आएगा।
5 - अगर किसी को ब्लड प्रेशर की समस्या हो तो आपके घर की गौमाता या फिर नजदीक की गौशाला मैं जाये और गौमाता के कंधे पर से पीठ तक २१ बार हाथ फेरे तो आपका ब्लड प्रेशर सामान्य हो जायेंगा।

6 - गौ मूत्र को गरम करे और जब वो एक दम गाढ़ा हो जाये फिर उसकी छोटी सी गोली बना दे और उस गोली को सुबह और शाम ले लेना। गौमाता की कृपा से डायबिटीस चला जायेंगा। 

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें